About Us

2022 में स्थापित lalquilaexpress.com भारत का अग्रणी हिंदी समाचार पोर्टल है जिसका उद्देश्य भारत में लाखों भारतीयों तक पहुँचना है हम किसी भी राजनैतिक, धार्मिक, एवं अन्य पार्टी या संघठनो का समर्थन नहीं करते हमारा मूल उदेस्य आपको हर खबर से रूबरू करना हे और दुनिया भर में महत्वपूर्ण भारतीय प्रवासी हैं जो भारत में मौजूद विभिन्न समाचारों और कहानियों की वजह से भारत में संपर्क में रहने के लिए उत्सुक हैं।

यह वेब बाजार में एक प्रमुख स्थान ले चुका है और जल्दी से शीर्ष स्लॉट पर कब्जा करने के लिए आगे बढ़ रहा है। हम पूर्ण प्रामाणिकता की बात पर ताजा समाचार परोस कर पत्रकारिता नैतिकता के पेड़ से भी जुड़े रहते हैं और हमारी टिप्पणियाँ केवल एक रक्षक के रूप में खड़ी होती हैं ताकि हमारे पोर्टल के सभी उपयोगकर्ता सच्चाई से दूर न हों।

 हमारे समाचार व्यक्ति पहले हाथ का डेटा एकत्र करके किसी भी घटना का जवाब देने में तत्पर हैं। उस घटना या घटना के संबंधित लोगों के व्यक्तिगत साक्षात्कार जानकारी के कपड़े को सुदृढ़ करते हैं कि हमारे प्रश्नावली बहुत उपज देने वाले नहीं है। हम समाचार को तुरंत और तेज़ी से अपडेट कर रहे हैं, राजनीति, खेल, मनोरंजन, स्वास्थ्य, किताबें, व्यवसाय और अन्य क्षेत्रों में व्यापक क्षेत्र को कवर करने वाले नवीनतम समाचारों के साथ नेट उपयोगकर्ताओं को अपडेट करते हुए। 

हम अपने स्वयं के स्टाफ नेटवर्क के साथ भारत के राज्यों को कवर कर रहे हैं । हम समाचार और सूचना के लिए दर्शकों को सबसे सम्मानित और विश्वसनीय स्रोत के रूप में एक मंच प्रदान करते हैं। हमारे समाचार पोर्टल को सबसे सुविधाजनक तरीके से डिजाइन किया गया है ताकि वांछित समाचार का तुरंत पता लगाया जा सके। आज यह हिंदी समाचारों में लोकप्रिय इंटरनेट मीडिया वेब पोर्टल बन रहा है। आगंतुकों के साथ प्रत्येक नए दिन के साथ छलांग और सीमा बढ़ रही है।