लिवोग्रिट पतंजलि के फायदे हैं लीवर के लिए जो बनेगा फौलादी

पतंजली आयुर्वेद में लिवोग्रिट पतंजलि के फायदे लीवर के लिए रामबाण बताया गया है लेकिन आपको लिवोग्रिट टैबलेट का उपयोग करना व लिवोग्रिट साइड इफेक्ट्स पता होना चाहिए इसके फायदे आपको लिवर सम्बन्धित रोगों से निजात दिलवाने में बहुत मदद करेंगे। दिव्या फार्मेसी द्वारा निर्मित यह पतंजलि लिवोग्रिट आपके लिए रामबाण औषधि साबित हो सकता है इसका प्रचार कई बार रामदेव बाबा ने भी अपने ऑनलाइन एवं टीवी शो में भी किया है।

लिवोग्रिट पतंजलि के फायदे

यह भी पढ़ें: patanjali nariyal biscuit : पतंजलि नारियल बिस्कुट खाओगे तो और भूल जाओगे

यह आपको किसी भी पतंजलि स्टोर में या फिर आयुर्वैदिक स्टोर में भी मिल जाएगा आप पतंजलि स्टोर या आयुर्वेदिक स्टोर में नहीं जाना चाहते तो आप इसे ऑनलाइन भी परचेस कर सकते हैं।

लिवोग्रिट पतंजलि के फायदे

दिव्या फार्मेसी द्वारा निर्मित यह लिवोग्रिट आपके लवर के लिए बहुत ही फायदेमंद है जैसा कि इसका नाम है वैसे ही इसका काम भी है इसके नाम से ही पता चल जाता है कि लिवोग्रिट पतंजलि के फायदे आपकी पेट से जुड़ी समस्याओं के लिए होते हैं इससे फैटी लीवर खाना सही से पाचन ना होना एवं बदहजमी गैस और अन्य पेट की समस्याओं से यह आपको निजात देता है इसका सेवन करने से आप पेट संबंधित रोगों से निजात पा सकते हैं यदि आप इसका सेवन एक हफ्ते तक लगातार करते रहते हैं तो आप इससे गंभीर परिस्थितियों में भी अपना लिवर ठीक कर सकते ।

लिवोग्रिट टैबलेट का उपयोग

पतंजलि का यह लिवोग्रिट टैबलेट का उपयोग आप अपने पेट संबंधित रोगों के लिए कर सकते हैं। पतंजलि दिव्या लीवर ग्रिप टैबलेट का उपयोग आप अपने यकृत से संबंधित होने वाले रोगों के उपचार के लिए उपयोग कर सकते हैं। इसकी सीमित मात्रा में उपयोग करें जो की संबंधित विशेषज्ञ से परामर्श लेकर के आपको इसका इस्तेमाल करना चाहिए किसी भी दवा का इस्तेमाल करने से पूर्व आप अपने डॉक्टर से सलाह जरूर लें आपकी परिस्थिति में आपकी समस्या भिन्न हो सकती है।

यह मार्केट में आपको 60 गोलियों का पैक मिल जाता है जिसे आप ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन दोनों माध्यम से खरीद सकते हैं इसको खरीदने के लिए आप नजदीकी पतंजलि स्टोर पर जाएं या फिर ऑनलाइन ऑर्डर करें यह आपको अमेजॉन पर भी मिल जाएगा।

लिवोग्रिट साइड इफेक्ट्स

इसके ज्यादा साइड इफेक्ट्स नहीं देखे गए हैं पतंजलि दिव्य फार्मेसी के अनुसार इसके फायदे न के बराबर है लेकिन आप किसी गंभीर बीमारी से ग्रसित है या फिर बच्चों के संपर्क में आने इसके साइड इफेक्ट हो सकते हैं या फिर आप इसका अत्यधिक सेवन करते हैं तो आपको उल्टी, मतली जैसी समस्या उत्पन्न हो सकती है इसका सेवन सीमित मात्रा में करें सेवन करने से पूर्व आप अपने डॉक्टर से सलाह जरूर ले ताकि आप हर किसी जोखिम से बचे रहें यह आपके बिना डॉक्टर के पर्चे से मिलने वाली दवा है इसका इस्तेमाल आप स्वयं से कर सकते हैं।

और नया पुराने